जब वे अकेले होते हैं तो लड़कियां कुछ अजीब चीजें क्या करती हैं?

जब वे अकेले होते हैं तो लड़कियां कुछ अजीब चीजें क्या करती हैं?

"पुरुष हमेशा कहते हैं कि वे कभी भी अपने साथी या पति / पत्नी को पूरी तरह से समझ नहीं सकते हैं। महिलाओं के रूप में काफी सही, सामान्य रूप से, प्रकृति में बहुत गोपनीय हैं। सार्वजनिक रूप से, वे अपनी छवि को बनाए रखने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन जब वे अकेले होते हैं या अपने उपहारों के साथ नरक टूट जाते हैं। यहां 10 चीजें हैं जो सभी लड़कियां निजी रूप से करती हैं और किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चलता है।


  1. खैर, ज्यादातर महिलाएं बहुत चिंतित हैं कि उनके ब्रा आकार कम नहीं करते हैं या लगातार धोने से खराब हो जाते हैं। इसलिए जब तक यह बदबू आना शुरू नहीं होता तब तक हम लगातार ब्रा पहनते हैं। ज्यादातर पुरुषों को इस आदत के बारे में कोई जानकारी नहीं होगी।
  2. गर्मियों में सर्दियों में स्किम्पी कपड़ों में कपड़े पहने जाने का मतलब है कि आपको सभी को ढंकने की जरूरत है। तो जब कोई आपके हाथों और पैरों पर अतिरिक्त बाल नहीं देख रहा है तो मोमबंद होने का दर्द क्यों लें।
  3. चूंकि महिलाएं पैदा होती हैं सितारों को उन्हें जांचना पड़ता है कि वे चमक नहीं खो चुके हैं। एक या दो दिन के बाद दर्पण के सामने एक पागल नृत्य उनकी धारणा की पुष्टि करता है।
  4. उनकी भौहें हैं जहां सभी ध्यान बदल जाते हैं। इसलिए निजी तौर पर, वे जांचते रहते हैं कि भौहें का आकार या यदि सुधार के लिए कोई गुंजाइश है।
  5. भले ही यह उनका काम नहीं है, फिर भी वे हमारे आसपास की अन्य महिलाओं की जांच करते रहते हैं। हो सकता है कि कभी-कभी यह भी एक टिप्पणी पास करे कि दूसरी लड़की कैसे तैयार है और उससे बेहतर दिख रही है।
  6. अगर उसका काजल खत्म हो गया है तो आप उत्पन्न होने वाली आतंक की स्थिति को समझ नहीं सकते हैं। उसे हमेशा सही दिखने की ज़रूरत होती है और अगर फिट बैठने में कुछ भी याद आती है। न केवल काजल यह किसी भी अन्य मेक-अप आइटम के लिए भी हो सकता है।
  7. लोग हमें संवेदनशील लिंग कहते हैं और आंसू हथियार कभी भी शुरू हो सकते हैं। तो अगर वे एक ब्रेकअप या जीवन में किसी भी कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं तो आप उन्हें किसी भी समय रोना शुरू करने की उम्मीद कर सकते हैं। इतना ही नहीं कि कभी-कभी लड़कियों को दर्पण के सामने रोना भी देखा जा सकता है ताकि यह देखने के लिए कि वे ऐसा करने के दौरान कैसे दिखते हैं।
  8. वे नाटक कर सकते हैं कि वे अपने प्रेमी या साथी के लिए ड्रेसिंग कर रहे हैं लेकिन सच्चाई कुछ और है। हकीकत में लड़कियां केवल खुद को अन्य लड़कियों को दिखाने के लिए तैयार होती हैं और उन्हें ईर्ष्या महसूस करती हैं। लड़कियों को पता है कि ज्यादातर पुरुषों में फैशन की मूलभूत भावना नहीं है और इसलिए सभी प्रयासों से उनकी प्रशंसा नहीं होती है।
  9. सभी महिलाएं जनता में अपनी गरिमा की रक्षा करती हैं लेकिन निजी तौर पर वे कृपया चारों ओर घूम सकते हैं। वास्तव में लड़कियों को अपने सबसे अच्छे दोस्त सही होने के बाद भी अपने उपहारों के सामने बदलना बुरा नहीं लगता है।
  10. आखिरी बात यह है कि सभी लड़कियां घर में प्रवेश करने के पल में होती हैं। हां, जो अपनी ब्रा ले रहा है और इसे फेंक रहा है। ऐसा करने में उन्हें केवल 10 सेकंड लगते हैं लेकिन वे इसे पूरा करने से संतुष्टि प्राप्त करते हैं।


ये केवल कुछ चीजें हैं जिन्हें महिलाओं को निजी रूप से करना पसंद है। आपका साथी भी वही कर रहा होगा, वैसे भी वह इसका स्वामित्व नहीं रखेगी। उसे ऐसा करने के लिए भी सामना न करें क्योंकि प्रभाव खतरनाक हो सकता है। "

This blog is created for your interest and in our interest as well as a website and social media sharing info Interest and Other Entertainment.